अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को है बड़े पर्दे पर अबराम-आराध्या की जोड़ी देखने का इंतजार

एक थ्रोबैक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन और अपने बेटे अबराम की जोड़ी को लेकर बड़ी बात कही थी। आइए आपको उसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को है बड़े पर्दे पर अबराम-आराध्या की जोड़ी देखने का इंतजार

बॉलीवुड में रीति चली आ रही है कि सेलेब्स के बच्चे बड़े होकर फिल्म इंडस्ट्री में ही अपना करियर बनाते हैं। आमतौर पर देखने को मिलता है कि स्टार किड्स ही आगे चलकर स्टार बनते हैं। इसके लिए उदाहरण देने की जरूरत नहीं है। कुछ ऐसा ही सपना बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी देख रहे हैं। दोनों लोग स्क्रीन पर अबराम (Abram Khan) और आराध्या (Aaradhya Bachchan) को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं। किंग खान को ऐसा लगता है कि बड़े पर्दे पर उनकी और काजोल (Kajol) की जोड़ी अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन और उनका बेटा अबराम ही तोड़ सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

AbRam Khan

दरअसल, शाहरूख खान से सन 2015 में फिल्म दिलवाले के प्रमोशन के दौरान पूछा गया कि आजकल की नई जोड़ियों- रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण, फवाद-सोनम, वरूण-आलिया, रणवीर सिंह-दीपिका में से वो किसे अपनी और काजोल की विरासत सौंपना चाहेंगे। इस पर उन्होंने अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या और अपने छोटे बेटे अबराम का नाम लिया था। हालांकि, तब 'दिलवाले' में शाहरुख के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस काजोल ने उनकी इस बात पर असहमति जताते हुए कहा था कि, अबराम, आराध्या से छोटा है तो इस पर एक्टर ने कहा, ''प्यार की कोई उम्र नहीं होती।'' किंग खान की इस बात से अमिताभ बच्चन बेहद खुश हुए, और उन्होंने शाहरुख की इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ''उनके मुंह में घी शक्कर और दूध मलाई।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

यहां देखें वीडियो

इसके अलावा एक बार अमिताभ बच्चन ने आराध्या के बर्थडे के बाद एक पोस्ट लिखा था, जिसमें वह अबराम से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा था, ''शाहरुख खान के नन्हें अबराम, जो ये सोचते और विश्वास ही नहीं करते बल्कि पूरी तरह से ये मानते हैं कि मैं शाहरुख खान का पिता हूं। साथ ही वे इस बात से हैरान रहते हैं कि मैं शाहरुख के घर में उनके साथ नहीं रहता हूं।'' उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)   

बिग बी के इस पोस्ट पर शाहरुख ने भी कमेंट किया था, और लिखा था, ''सर आया करो ना...शनिवार को कम से कम अबराम के साथ घर पर रहें, उसके आईपैड पर कुछ बहुत ही मजेदार गेम्स हैं।'' 

AbRam Khan

Aaradhya Bachchan and Amitabh Bachchan

बता दें कि शाहरुख खान ने बिग बी के साथ कई फिल्में की हैं। साल 2001 में उन्होंने ब्लॉकबस्टर 'कभी खुशी कभी गम' में साथ काम किया। इस फिल्म में बिग बी ने शाहरुख के पिता की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा दोनों ने साथ 'कभी अलविदा न कहना', 'मोहब्बतें', 'पहेली', 'वीर जारा', 'भूतनाथ' सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

बात करें आराध्या बच्चन और अबराम खान की तो ये दोनों सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। दोनों स्टार किड्स अक्सर अपने माता-पिता के साथ शूटिंग और सैर पर जाते हैं। जहां आराध्या मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ टैग करती नजर आ रही होती हैं, वहीं, अबराम ज्यादातर शाहरुख खान के साथ नजर आते हैं। 

तो आपको क्या लगता है कि आने वाले कुछ सालों के बाद आराध्या और अबराम की जोड़ी बड़ें पर्दे पर धूम मचाएगी या नहीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ  हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.